Shikhar Bharat News Book

Search
Close this search box.

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की जोड़ी से दर्शकों को मिलेगा जबरदस्त एक्शन का डोज, ‘BadeMiyanChoteMiyan’ का ट्रेलर रिलीज

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
BadeMiyanChoteMiyan Release Date

BadeMiyanChoteMiyan: बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारों, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मच-अवेटेड फिल्म “BadeMiyanChoteMiyan” का टीज़र आज रिलीज़ हुआ। टीज़र रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और दर्शकों में फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ गई है।

बॉलीवुड के दो सबसे बड़े एक्शन स्टार, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाली है। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, और इसने दर्शकों में जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है।

BadeMiyanChoteMiyan टीज़र में क्या है?

बड़े मियां छोटे मियां’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक हो सकती है। लोग इस फिल्म से काफी उम्मीदे लगाए बैठे है, लेकिन टीजर देखने के बाद वे थोड़ा निराश नज़र आये हैं। लोगो का कहना है कि मेकर्स बार-बार एक ही तरह की स्टोरी अलग-अलग स्टार कास्ट के साथ लेकर आ रहे हैं। पठान, टाइगर, फाइटर और अब बड़े मियां छोटे मियां। वहीं कुछ लोगाें का कहना है कि यह फिल्म साल 2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हो सकती है।

BadeMiyanChoteMiyan फिल्म की कहानी क्या है?

फिल्म की स्टोरी एक पुलिस ऑफिसर और एक गुंडे के बीच की लड़ाई को दिखती है। इस फिल्म की स्टोरी में दोनों एक्टर आतंकवादियों से लड़ते हुवे नज़र आ रहे है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों ही एक ऑफिसर का रोल करते नज़र आ रहे है जो लोगो को खूब पसंद आ रहा है।

BadeMiyanChoteMiyan movie release date

फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के अलावा, प्रिथवीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, आलिया फ़ और रोनित रॉय भी अहम रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़े

Moto G24 5G भारत में लॉन्च, कीमत ₹11,999 से शुरू

Article 370 Movie: Yami Gautam की फिल्म जाने कब होगी रिलीज

Ram Mandir Pran Pratishtha: 500 साल का इंतजार खत्म, भगवान राम की मूर्ति हुई विराजमान

Mohit  के बारे में
Mohit Mohit Sharma: Co-founder and Editor-in-Chief of shikharbharat.com. He started blogging in 2016 and currently his written content has received more than 1 billion impressions. Read More
For Feedback - elevationmohit@gmail.com
WhatsApp Icon Telegram Icon