Shikhar Bharat News Book

Search
Close this search box.

Poonam Pandey Death: क्या सच है यह खबर?

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
Poonam Pandey, Poonam Pandey Death

Poonam Pandey Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 32 वर्ष की उम्र में पूनम पांडे का निधन हो गया है।

हालांकि, अभी तक इस खबर की पुष्टि किसी भी आधिकारिक सूत्र से नहीं हुई है। पूनम पांडे के परिवार या टीम की ओर से इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

Poonam Pandey Death सोशल मीडिया पर क्या है प्रतिक्रिया?

पूनम पांडे के निधन की खबर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। कई लोग इस खबर पर शोक व्यक्त कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस खबर पर सवाल भी उठा रहे हैं।

कई यूजर्स का कहना है कि यह खबर फर्जी है और पूनम पांडे जिंदा हैं।

Poonam Pandey क्या हुआ?

खबरों के मुताबिक, पूनम पांडे का निधन सर्वाइकल कैंसर से हो गया है। बताया जा रहा है कि वो पिछले कुछ समय से इस बीमारी से जूझ रही थीं।

Poonam Pandey Death सच या झूठ?

लेकिन, इस खबर की पुष्टि अभी तक किसी भी विश्वसनीय स्रोत से नहीं हुई है। पूनम पांडे के परिवार या करीबी दोस्तों ने अभी तक इस खबर पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

कौन है Poonam Pandey?

पूनम पांडे एक भारतीय मॉडल और एक्टर्स हैं। उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया है। पूनम पांडे अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं।

यह भी पढ़े

Mohit  के बारे में
Mohit Mohit Sharma: Co-founder and Editor-in-Chief of shikharbharat.com. He started blogging in 2016 and currently his written content has received more than 1 billion impressions. Read More
For Feedback - elevationmohit@gmail.com
WhatsApp Icon Telegram Icon