Shikhar Bharat News Book

Search
Close this search box.

Cristiano Ronaldo ने 870 गोल कर इतिहास रच दिया, 1000 गोलों से महज 130 दूर

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
Cristiano Ronaldo created history by scoring 870 goals

Cristiano Ronaldo दुनिया के सबसे महान फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में अब तक 870 गोल किए हैं, जो एक अविश्वसनीय उपलब्धि है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 20 दिसंबर, 2023 को एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ खेल में एक गोल करके अपने प्रोफेसनल करियर में 870 गोल पूरे कर लिए। वह अब दुनिया के इतिहास में सबसे ज्यादा गोल करने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं।

रोनाल्डो ने 2002 में स्पोर्टिंग लिस्बन के लिए अपने प्रोफेसनल करियर की शुरुआत की। उन्होंने तब से यूनाइटेड, रियल मैड्रिड और जुवेंटस के लिए खेला है। वह वर्तमान में एएस रोमा के लिए खेल रहे हैं।

रोनाल्डो को अक्सर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। उन्होंने अपने करियर में 5 बार बैलन डी’ओर पुरस्कार जीता है।

Cristiano Ronaldo के 870 गोल

रोनाल्डो ने अपने करियर में अब तक 19 अलग-अलग क्लबों और रानेशनल टीमों के लिए खेला है। उन्होंने इन सभी टीमों के लिए गोल किए हैं, लेकिन सबसे अधिक गोल उन्होंने रियल मैड्रिड के लिए किए हैं। उन्होंने रियल मैड्रिड के लिए 450 गोल किए हैं।

रोनाल्डो ने अब तक 117 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और 117 गोल किए हैं। उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में भी कई रिकॉर्ड बनाए हैं। वह पुर्तगाल के लिए सबसे अधिक गोल करने वाले खिलाड़ी हैं।

Cristiano Ronaldo के 1000 गोल के लक्ष्य

रोनाल्डो ने पहले ही 870 गोल कर लिए हैं, लेकिन उन्हें अभी भी 130 गोल करने की जरूरत है। यह एक बड़ी चुनौती है, लेकिन यह असम्भव नहीं है। वह एक सबसे महान और फिट और फुर्तीले फुटबॉलर में से एक है।

Latest Article: Hardik Pandya हो सकते है IPL 2024 से बाहर Rohit Sharma फिर बनेंगे मुंबई इंडियन के कप्तान

Latest Article: Up police में 60,244 पदों पर बम्पर भर्ती, 27 दिसंबर से शुरू होगा आवेदन

रोनाल्डो अभी भी अपने करियर के टॉप पर हैं। वह अभी भी सप्ताह में दो बार खेल रहे हैं और अभी भी गोल कर रहे हैं।

क्या Cristiano Ronaldo 1000 गोल तक पहुंच पाएंगे?

इस सवाल का जवाब समय के साथ ही पता चलेगा। हालांकि, रोनाल्डो की टेलेंट और डेडिकेशन्स को देखते हुए, यह संभव लगता है कि वह 1000 गोल का लक्ष्य हासिल कर लेंगे।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक महान फुटबॉल खिलाड़ी हैं। उन्होंने अपने करियर में अब तक 870 गोल किए हैं, जो एक अविश्वसनीय उपलब्धि है। हालांकि, उनके पास अभी भी एक बड़ी चुनौती है: 1000 गोल का आंकड़ा छूना।

Mukesh  के बारे में
Mukesh Mukesh Khoja, Sports And Current News Writer (shikharbharat.com) Read More
For Feedback - elon0751@gmail.com
WhatsApp Icon Telegram Icon